छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024: आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लगा दूसरा झटका, डेवोन कॉनवे के बाद तेज गेंदबाज भी हुआ चोटिल

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 की शुरूआत 22 मार्च से होगी। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आगाज से पहले टीम को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, सीएसके का तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है जिसकी वजह से धोनी की चिंता बढ़ सकती है।

आईपीएल के 17वें संस्करण की तैयारियों में सभी टीमें व्यस्त हैं। धोनी की सेना भी चेन्नई पहुंच चुकी है और जमकर पसीना बहा रही है। इस बीच खबर आई है कि टीम के स्टार गेंदबाज मथिशा पथिराना चोटिल हो गए हैं। उन्हें बाएं पैर में चोट लगी है जिसकी वजह से उनका टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल माना जा रहा है।

श्रीलंका के गेंदबाज को छह मार्च को सिलहट में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरानचोट लगी थी। इसकी वजह से वह अपना स्पैल भी पूरा नहीं कर पाए थे और मैच बीच में छोड़कर मैदान से बाहर चले गए थे। श्रीलंका क्रिकेट ने भी मथिशा की चोट की पुष्टि की। बोर्ड ने कहा, “मथिशा पाथिराना (शनिवार को) तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि इस खिलाड़ी के बायें पैर में ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग’ चोट लगी है।”

डेवोन कॉनवे भी हुए चोटिल
हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स को डेवोन कॉनवे के रूप में तगड़ा झटका लगा था। सलामी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में चोटिल हो गए थे। उनके अंगूठे में गंभीर चोट आई थी जिसकी वजह से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉनवे का आईपीएल के पहले आधे हिस्से में खेलना मुश्किल माना जा रहा है। आईपीएल के 16वें सीजन में उन्होंने 672 रन बनाए थे। पिछले सीजन में वह सीएसके के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।