छत्तीसगढ़

वीडियो : बुरी तरह गिरे, बल्ला तक छूट गया, अर्जुन तेंदुलकर ने घातक गेंदबाज़ी से ईशान किशन की हालत खराब कर दी

नईदिल्ली : अर्जुन तेंदुलकर 2021 से मुंबई का हिस्सा हैं. उन्होंने पिछले साल अपना आईपीएल डेब्यू किया था. अपने डेब्यू सीजन में अर्जुन बतौर गेंदबाज प्रभावित करने में सफल रहे थे. इस सीजन भी उनकी कोशिश होगी कि वह अपने खेल में सुधार कर बेहतर खेल दिखाएं और टीम को खिताब दिलाने में अहम रोल निभाएं और इसकी एक बानगी अर्जुन ने नेट्स पर ईशान के खिलाफ पेश की है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 22 मार्च से हो रही है. इस सीजन के लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भी इस समय तैयारी में जुट गए हैं. ईशान किशन, जो पिछले कुछ महीने से लगातार सुर्खियों में थे उन्होंने भी मुंबई इंडियंस के साथियों के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है. ईशान के नेट्स पर बल्लेबाजी का एक वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट किया है. इसी प्रैक्टिस में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने ईशान के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि ईशान अचानक से गिर गए.

अर्जुन 2021 से मुंबई का हिस्सा हैं. उन्होंने पिछले साल अपना आईपीएल डेब्यू किया था. अपने डेब्यू सीजन में अर्जुन बतौर गेंदबाज प्रभावित करने में सफल रहे थे. इस सीजन भी उनकी कोशिश होगी कि वह अपने खेल में सुधार कर बेहतर खेल दिखाएं और टीम को खिताब दिलाने में अहम रोल निभाएं और इसकी एक बानगी अर्जुन ने नेट्स पर ईशान के खिलाफ पेश की है.

ईशान को गिराया

मुंबई की टीम नेट्स पर अभ्यास कर रही थी. ईशान किशन बल्लेबाज करने आए. अर्जुन उस समय गेंदबाजी कर रहे थे. अर्जुन ने ईशान को एक गेंद फेंकी जिस पर वह गिर गए. अर्जुन ने ईशान को यॉर्कर फेंकी. ये यॉर्कर बेहद सटीक थी और सीधे ईशान के पैरों पर जाकर लगी. ईशान इस गेंद को संभाल नहीं पाए और खेलेत हुए गिर गए. उनके हाथ से बल्ला भी छूट गया. इसके बाद अर्जुन ने एक और यॉर्कर फेंकी जो ईशान के पैरों पर गई. लेकिन इस बार ईशान ने गेंद को अपने पैरों के बीच में से जाने दिया. इस बार भी हालांकि ईशान का बैलेंस बिगड़ गया था.

ईशान पर नजरें

आईपीएल के इस सीजन में ईशान किशन पर नजरें होंगी. ईशान पिछले तकरीबन ढाई महीने से लगातार सुर्खियों में है. वह साउथ अफ्रीका दौरे पर बीच में से वापस आ गए थे. ईशान ने तब मेंटल ब्रेक की बात कही थी लेकिन बाद में खबरें आई थीं कि वह टीम में लगातार मौका न मिलने से नाराज हैं. इस बीच उन्होंने घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेला और रणजी ट्रॉफी को नजरअंदाज किया. इसी कारण वह बोर्ड की निगाहों में आ गए. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस दौरान एक मैसेज भी दिया और बताया कि घरेलू क्रिकेट की नजरअंदाजी के सख्त परिणाम हो सकते हैं.