छत्तीसगढ़

धोनी के सामने आईपीएल 2024 में हैं कई मुश्किलें, इरफान पठान ने गिनाई चेन्नई सुपर किंग्स की कमजोरियां

नई दिल्ली। एमएस धोनी की गिनती उन कप्तानों में की जाती है, जो आम खिलाड़ी को भी सुपरस्टार बना देते हैं। पिछले सीजन कागज पर कमजोर नजर आ रही टीम के साथ माही ने आईपीएल का संग्राम जीता था। इस बार भी सीएसके को टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले कुछ झटके लगे हैं।

हालांकि, हर किसी को धोनी की अद्भुत कप्तानी पर पूरा भरोसा है। इसके बावजूद इरफान पठान का मानना है कि माही के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में राह इतनी आसान नहीं रहने वाली है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बातचीत करते हुए सीएसके की कमजोरियों को उजागर किया। उन्होंने कहा, “इस बार दीपक चाहर तुरंत इंजरी से वापस आ रहे हैं। पथिराना का प्रदर्शन भी पिछले कुछ समय में श्रीलंका की ओर से खास नहीं रहा है। कॉनवे भी इंजर्ड हो चुके हैं। ऐसे में अगर आपके तीन से चार अहम खिलाड़ी चोटिल हो जाए या फिर फॉर्म में ना हों, तो टीम मैनेजमेंट का काम काफी मुश्किल हो जाता है। यही वजह है कि धोनी के सामने चैलेंज होगा।”

हालांकि, इरफान ने माना कि कई चैलेंज होने के बावजूद धोनी का मास्टर माइंड इसका हल खोज लेगा। उन्होंने कहा, “हम सभी धोनी के मास्टर माइंड को जानते हैं। वह जरूर कुछ ना कुछ करके चीजों को मैनेज कर लेंगे, जैसे उन्होंने पिछले साल किया था।”

आरसीबी से होगी चेन्नई की भिड़ंत

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स अपने अभियान का आगाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में 22 मार्च को खेला जाएगा। चेन्नई ने पिछले सीजन फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को मात देते हुए खिताब पर कब्जा जमाया था।