छत्तीसगढ़

ये मेरा चेपॉक में आखिरी मैच हो सकता है, दिनेश कार्तिक भी आईपीएल से लेने वाले हैं रिटायरमेंट!

नईदिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा. ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया. वहीं, इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 26 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के जड़े. लेकिन इस मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने आईपीएल से अपने रिटारमेंट पर बड़े संकेत दिए. इसके बाद से लगातार दिनेश कार्तिक के रिटायरमेंट पर कयास लग रहे हैं.

दिनेश कार्तिक से सवाल किया गया कि क्या वह आखिरी बार चेपॉक के मैदान पर खेले? इस सवाल के जवाब में दिनेश कार्तिक ने कहा मुझे उम्मीद है कि प्लेऑफ खेलने वापस चेपॉक आउंगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो यह इस मैदान पर मेरा आखिरी आईपीएल मैच होगा. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने साफ किया कि अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रहती है तो इसके बाद मुझे चेपॉक में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. लेकिन अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में पहुंची तो फिर चेपॉक में खेलता नजर आउंगा.

शुक्रवार को आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 173 रनों का स्कोर बनाया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अनुज रावत ने सबसे ज्यादा 25 गेंदों पर 48 रन बनाए. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुस्ताफिजुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.4 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रचिन रवीन्द्र ने सबसे ज्यादा 15 गेंदों पर 37 रनों का योगदान दिया.