छत्तीसगढ़

क्या दिल्ली में होगी पृथ्वी शॉ की वापसी? चेन्नई की नजर जीत की हैट्रिक पर, देखें संभावित प्लेइंग-11

नईदिल्ली : आईपीएल के तेहरवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाना है। विशाखापट्टनम में होने वाले इस मैच में दिल्ली की प्लेइंग इलेवन देखने लायक रहने वाली है। दिल्ली की टीम को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक खेले गए दो मैचों में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में टॉप स्थान हासिल किया है। चेन्नई की टीम काफी तगड़ी और लय में दिखाई दे रही है। ऐसा लग भी रहा है कि इस सीजन एक डिफेंडिंग चैम्पियन खेल रही है।

दिल्ली के लिए अब तक पृथ्वी शॉ को खेलते हुए नहीं देखा गया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या वह इस बार टीम की प्लेइंग इलेवन में दिखाई देंगे। दिल्ली की टीम में डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को बतौर ओपनर खेलते हुए देखा गया है लेकिन टीम को खास फायदा नहीं हुआ। हालांकि वॉर्नर ने पिछले मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी की थी। अगर पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किया जाता है, तो वह ओपन करेंगे और इस स्थिति में मिचेल मार्श को एक स्थान नीचे जाकर नम्बर तीन पर बल्लेबाजी करनी होगी। टीम में बेहतरीन खिलाड़ी होने के बाद भी दिल्ली को अब तक जीत दर्ज करने का मौका नहीं मिला है। ऋषभ पन्त की कप्तानी वाली इस टीम को अपनी पहली जीत की तलाश रहेगी।

विशाखापट्टनम में पिच बल्लेबाजों के लिए अच्छी रहने वाली है। गेंदबाजों के लिए यहाँ कुछ खास नहीं होगा। गेंदबाजों को सटीक लाइन और लेंथ ही बचा सकती है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम हार की हैट्रिक से बचने के लिए एक धाकड़ जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी। इसके लिए प्लेइंग इलेवन में कॉम्बिनेशन अहम रहेगा।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, ऋषभ पन्त (कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल ललित यादव, अभिषेक पोरेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद।

इम्पैक्ट प्लेयर्स

मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, कुमार कुशाग्र, यश ढुल