छत्तीसगढ़

मसालेदार चिकन न परोसने पर महिला को ससुराल वालों ने बिल्डिंग से बाहर फेंका ? वीडियो वायरल

लाहौर : एक बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है, जिसके बारे में दावा किया गया है, कि वो वीडियो पाकिस्तान के लाहौर शहर का है। इस वीडियो में दावा किया गया है, कि “एक पाकिस्तानी महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने जबरन खिड़की से बाहर फेंक दिया, क्योंकि वे चिकन में मसाला कम देने की वजह से काफी ज्यादा गुस्से से भर गये थे।”

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है, कि एक लड़की अपने घर के सामने खड़ी नजर आ रही है। कुछ क्षण बाद, जब उसने एक महिला के चिल्लाने और इमारत की ऊपरी मंजिल से कुछ गिरने की आवाज सुनी, तो उसने तेजी से दरवाजे बंद कर दिए। कुछ ही सेकंड में, कई लोग उस महिला की मदद करते देखे जा रहे हैं, जिसके पैर में गंभीर चोटें आई थीं। इस वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि महिला के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसे बिल्डिंग से बाहर फेंक दिया। बाद में, पंजाब (पाकिस्तान) की मुख्यमंत्री मरियम नवाज शरीफ ने भी पीड़िता के पति की तस्वीरों के साथ खबर पोस्ट की, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मरियम शरीफ ने यह भी पुष्टि की है, कि महिला को “अच्छा खाना” नहीं परोसने के कारण बाहर फेंक दिया गया था, हालांकि, उन्होंने कौन सा खाना, इसका जिक्र नहीं किया था।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुखद घटना लाहौर के नॉनेरियन चौक पर शालीमार रोड के पास हुई। गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान मरियम के रूप में की गई है। एक प्राथमिकी दर्ज की गई और मामले में उसके पति शहजाद, बहनोई रोमान और सास शाज़िया को नामित किया गया है।

हालांकि, FIR में चिकन पकाने से जुड़े किसी विवाद का जिक्र नहीं है, जिसके कारण इतनी भयावह घटना हुई। लेकिन, पाकिस्तानी मीडिया ने स्थानीय स्तर पर पूछताछ और पीड़ित महिला का बयान लेने वाले पुलिस अधिकारियों के हवाले से लिखा है, कि चिकन में मसाला सही तरीके नहीं देने की वजह से महिला ने खुद बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि, पुलिस अधिकारी ने कहा, कि घटना के संबंध में विभिन्न पहलुओं से आगे की जांच की जा रही है।