छत्तीसगढ़

शाहरुख खान ने दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद ऋषभ पंत को लगाया गले, किंग खान ने टीम का बढ़ाया हौसला, वीडियो

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से दिल्ली को धूल चटा दी। कोलकाता ने मैच दिल्ली को 106 रनों से हरा दिया। अपनी टीम की जीत से शाहरुख खान बेहद खुश नजर आए। वहीं एक्टर ने दिल्ली कैपिटल्स का भी हौसला बढ़ाया।

दिल्ली की हार के बाद शाहरुख खान ने टीम से मुलाकात की। साथ ही एक्टर ने कप्तान ऋषभ पंत को गले लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिल्ली को मिली हार के बाद ऋषभ पंत काफी परेशान नजर आते हैं। तभी शाहरुख खान फील्ड में पहुंचते हैं और उनसे बातचीत करते हैं।

बता दें कि ऋषभ पंत कुछ समय पहले एक हादसे का शिकार हुए थे। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। साल 2022 में हुए इस हादसे के बाद 2024 में मैदान में उनकी वापसी काबिलियत तारीफ है। इस हादसे के बाद पहली बार क्रिकेटर से शाहरुख खान ने मुलाकात की। इस दौरान मैदान पर उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं दोनों ने ऋषभ पंत से बातचीत की और पूरी टीम से मुलाकात की।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और ऋषभ पंत की इस मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है। किंग खान का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पोस्ट पर कमेंट कर लोग शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यही वजह है कि उन्हें किंग खान कहा जाता है। अन्य यूजर ने लिखा, ‘किंग खान असली में किंग हैं।’

बता दें कि आईपीएल में केकेआर की ये तीसरी जीत है। इस मैच में केकेआर ने पहले टॉस जीता था और सुनील नरेन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 85 रन बनाए। लेकिन दिल्ली की टीम केवल 166 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बता दें कि दिल्ली ने अब तक 4 मैच खेलें हैं लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स से ही जीत हासिल कर पाई है। इस बार दिल्ली की परफॉर्मेंस बाकी टीम के मुकाबले काफी खराब है।