छत्तीसगढ़

मुसीबत में पड़ जाओगे…,जीता हुआ मैच हारने के बाद शुभमन गिल खुद को रोक नहीं पाए

नईदिल्ली : कोई टीम अगर 199 रन बनाकर मैच हार जाए तो फिर उसके कप्तान को गुस्सा तो आएगा ही…कुछ ऐसा ही शुभमन गिल के साथ भी हुआ. गुजरात टाइटंस की मजबूत टीम अपने ही घर में पंजाब किंग्स से 3 विकेट से हार गई. पंजाब ने ये मैच सिर्फ एक गेंद पहले जीता और ये सब गुजरात टाइटंस की खराब फील्डिंग की वजह से हुआ. कप्तान शुभमन गिल मैच हारने के बाद इसी बात से खफा थे और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने इशारों ही इशारों में अपने खिलाड़ियों की क्लास भी लगा दी. शुभमन गिल ने कहा कि टीम ने रन तो सही बनाए थे लेकिन कैच टपकाने की वजह से गुजरात टाइटंस को हार मिली.

शुभमन गिल ने क्या कहा?

शुभमन गिल ने कहा कि हमारी टीम ने कैच टपकाए. अच्छी पिच पर अगर आप कैच छोड़ते हो तो आपका मुसीबत में पड़ना तय है. शुभमन ने कहा कि 200 रनों का लक्ष्य अच्छा था और 15वें ओवर तक टीम मैच में भी थी लेकिन खराब फील्डिंग ने नुकसान पहुंचाया. बता दें गुजरात टाइटंस ने मैच में कुल तीन कैच टपकाए. स्लॉग ओवर्स में उमेश यादव ने आशुतोष शर्मा का आसान कैच छोड़ा और इसी खिलाड़ी ने 17 गेंदों में 31 रन बनाकर पंजाब की जीत में बड़ा योगदान दिया.

राशिद-ओमरजई ने किया निराश

गुजरात टाइटंस को राशिद खान और ओमरजई ने भी काफी निराश किया. राशिद ने 4 ओवर में 40 रन लुटा दिए. दुनिया के सबसे बेहतरीन टी20 स्पिनर का 10 रन प्रति ओवर से रन लुटाना गुजरात को भारी पड़ा. इसके साथ-साथ अजमतुल्लाह ओमरजई ने स्लॉग ओवर्स में काफी खराब गेंदबाजी की और उन्होंने भी कुल 41 रन दिए. मोहित शर्मा का चौथा ओवर भी महंगा साबित हुआ और उन्होंने उन 6 गेंदों में 18 रन लुटाए. यही वजह है कि गुजरात की टीम स्कोर डिफेंड नहीं कर पाई.

इस हार से गुजरात टाइटंस को अंक तालिका में बड़ा नुकसान हुआ है. ये टीम 4 मैचों में दूसरी हार झेलते हुए छठे नंबर पर लुढ़क गई वहीं पंजाब की टीम ने दूसरी जीत हासिल करते हुए पांचवें स्थान पर कब्जा जमा लिया है.