छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बदला मौसम का मिजाज, कई हिस्सों में तेज अंधड़ के साथ हुई बारिश, अगले दो दिनों तक अंधड़ के साथ बारिश होने की संभावना

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदला है. सुबह से ही प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों पर बदली छाई हुई है और तेज हवाओं के साथ रुक-रुक कर बारिश भी हुई है. भीषण गर्मी के बीच अचानक बदले मौसम से आम लोगों को आज थोड़ी राहत मिली है. वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में अगले दो दिनों तक अंधड़ के साथ बारिश होने की संभावना जताई है.

मौसम विभाग का संभावना जताई है कि अगले 24 घंटों में अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है, तत्पश्चात अगले 03 दिनों में कई स्थानों पर 03-05 डिग्री की गिरावट संभावित है. 7 अप्रैल से दो तीन दिनों तक छत्तीसगढ़ प्रदेश में मेघगर्जन के साथ वज्रपात, वर्षा और तेज हवा (अंधड़) चलने की तथा मध्य छत्तीसगढ़ के जिलों में एक-दो स्थानों पर ओलावृष्टि होने की संभावना है.

बिलासपुर जिले में अचानक मौसम में परिवर्तन होने से अलग-अलग जगहों पर तेज हवाएं चलीं. वहीं शहर के सोनालिया मुख्य चौक के पास नवरात्र के लिए सजाए गए पंडाल और डोम आंधी तूफान उड़ गए. जिससे लोगों को आवाजाहि में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लोग रास्ता बदल कर जा रहे हैं.