छत्तीसगढ़

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग ने फैंस को दिलाई बिश्नोई की याद, जानें काला हिरण मामले से जुड़ी ये बातें

नईदिल्ली : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर खबर आई कि कुछ अनजान बाइक सवारों ने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की। खबर फैली तो फैंस के भी होश उड़ गए क्योंकि फैंस से मिलने के बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया। हैवी सिक्योरिटी में रहने के बावजूद सलमान का परिवार काफी परेशान हो गया है।

जानकारी के मुताबिक सलमान के घर के बाहर ये हादसा रविवार सुबह 4:50 बजे के आसपास हुआ। इसमें कुछ युवक तीन राउंड फायर करके तुरंत भाग खड़े हुए। हेलमेट पहने जाने की वजह से इनकी पहचान भी नहीं हो सकी। मगर फिलहाल ये खबर सामने आने के बाद एक बार फिर सबकी जुबां पर जेल में बैठे लॉरेंस बिश्नोई का नाम चढ़ा हुआ है।

हालांकि फायरिंग को लेकर कोई अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है और ना ही इसकी जिम्मेदारी किसी ने ली है। मगर फैंस को साल 1998 की रात को वो मामला जरूर याद आया, जो आज तक एक्टर को परेशान करता है और उन्हें कई गैंग्स के निशाने पर रखा हुआ है। चलिये बात करते हैं उस मामले के बारे में, जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सलमान खान को लगातार धमकियां मिलती रही हैं…

क्या है काला हिरण मामला?

बात है साल 1998 की, जब फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग चल रही थी। ऐसा आरोप है कि सलमान खान अपने को स्टार्स के साथ भवाद गांव की तरफ शिकार को निकले थे। रात का समय था, जब घोड़ा फार्म हाउस में काले हिरण का शिकार किया गया। इस शिकार का इल्जाम सलमान खान पर जा लगा था।

काला हिरण मामले में अब तक के बड़े अपडेट

5 अप्रैल को काला शिकार मामले में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी।इस केस में सैफ अली खान, नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था।5 अप्रैल 2018 को सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में भेज दिया गया था।7 अप्रैल 2018 को सलमान खान को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई थी और फिर वे उसी दिन रिहा हो गए थे।