छत्तीसगढ़

रोहित शर्मा की लाइव मैच में फील्डिंग के दौरान उतरी पैंट, वाइफ रितिका हुईं शर्मिंदगी का शिकार, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 के 29वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के लिए शतक जड़ा. हालांकि उनका शतक टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत नहीं दिला सका. रोहित ने 63 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्कों की मदद से 105* रनों की पारी खेली. भले ही मुंबई जीत न सकी, लेकिन हिटमैन के शतक ने फैंस का मनोरंजन खूब किया. ऐसे ही फील्डिंग के दौरान भी फैंस को हंसने का मौका मिला, जब रोहित शर्मा की पैंट उतर गई. इस दौरान वाइफ रितिका को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा.

लाइव मैच में फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा की पैंट उतरी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान के साथ कैच की कोशिश के वक़्त यह वाक़या हुआ. 12वें ओवर की चौथी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने लेग साइड की तरफ शॉट खेला. इसी तरफ रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे. गेंद को हवा में देख रोहित शर्मा कैच लपकने के लिए भागे. लेकिन बड़ी कोशिश के बाद वह कैच तो नहीं पकड़ सके, लेकिन इस दौरान उनकी पैंट नीचे खिसक आई. 

रोहित शर्मा के इस मोए-मोए मोमेंट पर वाइफ रितिका का रिएक्शन भी सामने आया. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितिका इस घटना को देख एकदम से शर्मा जाती हैं, जो स्टैंड्स में बैठकर मैच देख रही थीं.

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 206 रन बोर्ड पर लगाए. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बोर्ड पर ही लगा सकी. ओपनिंग पर उतरे रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेलते हुए 63 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्कों की मदद से 105* रन बनाए. हालांकि रोहित का यह शतक मुंबई को जीत की लाइन पार नहीं कर सका.