छत्तीसगढ़

वीडियो : गौतम से बात करने केकेआर के ट्रेनिंग कैंप में घुसे कोहली, विराट-गंभीर के बीच सारे मसले खत्म

नईदिल्ली : रविवार के दिन कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच होने वाला है. दोनों टीमों का यह मैच कोलकाता में स्थित ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. उससे पहले दोनों टीमें तैयारियां करती हुई दिखाई दीं, लेकिन इस दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर की मुलाकात ने महफिल लूट ली है. KKR के X हैंडल से एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर अपने पुराने मसलों को भुलाकर एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली, केकेआर के ट्रेनिंग कैम्प में आए और टीम के मेंटर गंभीर से खूब चर्चा करते नजर आए.

आईपीएल 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर की बहस ने क्रिकेट जगत को हिलाकर रख दिया था. अब ऐसा लगता है जैसे दोनों ने अपनी दुश्मनी को पीछे छोड़ दिया है. याद दिला दें कि कुछ दिन पहले कोहली ने गौतम गंभीर को गले लगाया था और नवीन उल-हक के साथ संबंध ठीक होने के चलते कोहली ने बताया था कि अब लोगों को मसाला नहीं मिल रहा है. कोहली और गंभीर की इस मुलाकात ने संदेश दिया है कि क्रिकेट एक जेंटलमेन का खेल है और सबको मिलकर खेलना चाहिए.

आपको याद दिला दें कि आईपीएल 2024 में KKR और RCB पहले भी आमने-सामने आ चुकी हैं. उस भिड़ंत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से बाजी मारी थी. इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु उस हार का बदला लेने मैदान में उतरेगी. वहीं विराट कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वो अभी तक 7 मैचों में 72.2 के शानदार औसत से 361 रन बना चुके हैं. उन्होंने इस दौरान 1 शतक और 2 अर्धशतकीय पारियां खेलकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए दावेदारी मजबूत कर दी है.