छत्तीसगढ़

कैसे बदला गया गौतम गंभीर का मिजाज ! क्या सच में RCB की तारीफ की या फिर कसा तंज?

नईदिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को 1 रन से जीत मिली. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू मुकाबले के बाद गौतम गंभीर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने गजब का जज्बा दिखाया. बहरहाल, गौतम गंभीर के ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस को यकीन नहीं हो रहा है. ऐसा माना जाता है कि गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच रिश्ते सहज नहीं हैं.

इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू मुकाबले को आईपीएल की सबसे हाई प्रोफाइल मैचों में एक माना जाता है. पिछले सीजन गौतम गंभीर और विराट कोहली आमने-सामने हो गए थे. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ऐसा कहा गया कि गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है, लेकिन गौतम गंभीर के ट्वीट ने फैंस को हैरानी में डाल दिया. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का मानना है कि गौतम गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की तारीफ नहीं की, बल्कि तंज कसा है.

बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू को हराकर सीजन की पांचवीं जीत दर्ज की. अब कोलकाता नाइट राइडर्स 7 मैचों में 10 प्वॉइंट्स के साथ फिर से दूसरे पायदान पर काबिज हो गया है. इससे पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स की जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स तीसरे नंबर पर खिसक गई थी. हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बराबर 10-10 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर की टीम का नेट रन रेट बेहतर है. वहीं, संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स 7 मैचों में 12 प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर काबिज है.