छत्तीसगढ़

रायगढ़ : शादी समोराह की शूटिंग से लौटे रहे फोटोग्राफर का दल सड़क दुर्घटना का हुआ शिकार, कार चालक की मौत

रायगढ़। चक्रधर नगर से पालीघाट तमनार को जोड़ने वाले मार्ग पर तड़के सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित हो गई। शादी समारोह से शूटिंग कर वापस लौट रहे फोटोग्राफर ग्रुप की कार तेज रफ़्तार होने से बेकाबू होकर सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि सवार अन्य 4 को मामूली चोटें आई हैं।

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ फ़ोटोग्राफ़र एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य फ़ोटोग्राफ़ी बंसी स्टूडियो के संचालक बंसी पटेल शादी समारोह में तमनार के ग्राम लिबरा में फोटो और वीडियोग्राफी के लिए अपने दल के सदस्यों को लेकर गए थे। इस बीच काम खत्म करने के बाद अपनी कार क्रमांक सीजी 13 वाय 7364 से लौट रहे थे। कार का चालन स्वयं बंसी द्वारा किया जा रहा था। इस बीच कार की रफ़्तार अधिक होने के चलते वह कार पर नियंत्रण नहीं रख पाए जिससे हुंडाई कार दुर्घटना का शिकार होकर सड़क से उतरकर पलट गई। इस हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत मौके पर हो गई जबकि अन्य 4 युवकों को मामूली चोट आई है।

दुर्घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बंगुरसिया मार्ग पर मवेशियों का झुंड था, जिसमें एक मवेशी झुंड से अलग होकर सड़क पर अचानक आ गई जिसे बचाने के चक्कर मे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। बहरहाल चक्रधर नगर पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम व अन्य कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है।