छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024: आइए मैं आपको स्टेप्स सिखाऊं ताकि…, शाहरुख खान ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर की खुलकर बात

नईदिल्ली : आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने विराट कोहली पर अपनी बात रखी है. दरअसल, शाहरुख खान ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. शाहरुख खान ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा, मैंने उनके साथ काफी समय बिताया, मैं उनसे प्यार करता हूं, हम कहते हैं कि वह हमारी बिरादरी के दामाद हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अन्य खिलाड़ियों की तुलना में विराट कोहली को सबसे बेहतर तरीके से जानता हूं.

शाहरुख खान ने कहा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लंबे वक्त से जानता हूं, मैंने इन दोनों के साथ काफी वक्त बिताया है. दरअसल, शाहरुख खान स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात कर रहे थे. शाहरुख खान कहते हैं कि मैं उन्हें तब से जानता हूं जब उनका डेटिंग पीरियड चल रहा था और मैं अनुष्का के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा था. लिहाजा, उन्होंने हमारे साथ कई दिन बिताए. साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैंने उसे पठान फिल्म के शीर्षक गीत के डांस स्टेप सिखाए, मैंने उन्हें भारत के एक मैच में देखा था, उन्होंने मैच में रवींद्र जड़ेजा के साथ डांस करने की कोशिश की थी.

शाहरुख खान आगे कहते हैं कि वे उस डांस स्टेप को करने की कोशिश कर रहे थे, मुझे बहुत दुख हुआ कि वे इसे इतनी बुरी तरह से कर रहे थे! मैंने उनसे कहा कि आइए मैं आपको स्टेप्स सिखाऊं ताकि अगले वर्ल्ड कप और अन्य चैंपियनशिप में जब भी आप डांस करें तो कम से कम मुझे फोन करें और पूछें कि स्टेप्स कैसे करते हैं. बताते चलें कि आईपीएल मैचों के दौरान शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के तकरीबन हर मैच में नजर आते हैं. इसके अलावा वह लगातार क्रिकेटरों संग वक्त बिताते रहे हैं.