छत्तीसगढ़

दीपक चाहर का चोटिल होना चेन्नई के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है…, तुषार-पथिराना पहले ही थे बाहर

नईदिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 की पांचवीं हार पंजाब किंग्स के खिलाफ झेली. यह चेन्नई की पंजाब के खिलाफ भी लगातार पांचवीं हार रही. इस हार से पहले ही चेन्नई को मथिशा पथिराना और तुषार देशपांडे के रूप में झटका लगा था, लेकिन मैच के दौरान दीपक चाहर भी चोटिल हो गए. ऐसे में टीम के पास मुख्य गेंदबाज़ों की कमी हो गई. अब टीम के लिए आगे की राह आसान नहीं दिख रही है.

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई के लिए पहला ओवर फेंकने आए दीपक चाहर ने 2 गेंदों फेंकी और फिर वह लंगड़ाते हुए बाहर चले गए. इसके बाद कहा जाने लगा कि दीपक की पुरानी चोट फिर से उबरी है. टीम पहले ही पथिराना और तुषार देशपांडे की गैरमौजूदगी में खेल रही थी कि अब दीपक चाहर की चोट ने टेंशन और बढ़ा दी. टॉस के बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बताया था कि पथिराना निगल के चलते और तुषार देशपांडे बीमारी के चलते पंजाब के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल रहे हैं. 

ऐसे में अब दीपक चाहर का चोटिल होना चेन्नई के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है. चाहर की इंजरी पर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अपडेट देते हुए कहा कि वह अच्छे नहीं दिख रहे हैं. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हेड कोच ने कहा, “चाहर अच्छे नहीं दिख रहे हैं. शुरुआती फीलिंग अच्छी नहीं है. इसलिए हम ज़्याद पॉजिटिव रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. फिजियो और डॉक्टर देखेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “श्रीलंका के खिलाड़ी वीजा के लिए चले गए हैं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि उनका प्रोसेस आसान हो और हम उन्हें धर्मशाला में खेले जाने वाले मैच के लिए वापस ला सकें. रिचर्ड ग्लीसन अच्छे और वह सकारात्मक थे. तुषार देशपांडे को फ्लू हुआ, जिसके चलते हमें आज बदलाव करने पड़े जो असामान्य हैं. लेकिन यह इसका हिस्सा है और हमारे पास संसाधन हैं. यह सिर्फ इतना है कि उन्हें अपने रोल में सहज होने के लिए वक़्त नहीं मिला है और हमें उस गेम प्लान के साथ सहज होने का वक़्त नहीं मिला है जिसके साथ हम संघर्ष कर रहे हैं”