छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्‍सलियों ने की दो ग्रामीणों की हत्‍या, CRPF कैप के लिए जमीन बेचने पर दिया वारदात को अंजाम

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्‍सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्‍या कर दी है। दोनों मृतक सगे भाई बताए जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

दरअसल, यह घटना बीजापुर जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र के छुटवाही की है। यहां नक्सलियों ने दो ग्रामीण की हत्या कर दी है। यह घटना छुटवाही सीआरपीएफ कैंप से लगभग 500 मीटर दूरी पर हुई है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को हुई हत्या पर नक्सलियों की धमकी के वजह से परिजनों ने अभी तक थाना में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

खबरों के अनुसार सीआरपीएफ कैंप को जमीन देने तथा एवज में रकम लेने की वजह से दोनों ग्रामीणों की हत्‍या हुई है। दोनों ग्रामीण छुटवाही के रहने वाले हैं। मारे गए दोनों ग्रामीण सगे भाई हैं, उनके नाम जोगा माडवी (40) तथा हुंगा माडवी(45) बताया गया है। थाना में रिपोर्ट लिखाने के प्रयास कैंप के जवानों द्वारा किया गया, लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने नक्सली दहशत से इनकार कर रहे हैं। छुटवाही सुरक्षा कैंप के समीप ही गुंडम में कैंप लगाया गया है। नक्सलियों द्वारा कैंप के समीप घटना को अंजाम देने से ग्रामीणों में दहशत बना हुआ है।