छत्तीसगढ़

अमिताभ बच्चन को लेकर ये क्या कह गईं कंगना रनौत? खुद से की बिग बी की तुलना और फिर जो हुआ, वीडियो

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से राजनीति में एंट्री की है वह तब से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कंगना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत इन दिनों जमकर जनसभाएं करने में बिजी हैं। हाल ही मंडी में एक भाषण के दौरान कंगना रनौत ने अपनी तुलना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से कर दी। कंगना ने अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है कि वह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी हैं और यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

कंगना रनौत का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में अगर अमिताभ बच्चन के बाद किसी को सबसे अधिक प्यार और सम्मान मिलता है, तो वह उन्हें मिलता है। कंगना रनौत ने अपने स्टेटस की तुलना अमिताभ बच्चन से कर दी है जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया है। कंगना रनौत के भाषण का ये वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

‘अमिताभ जी के बाद मुझे सबसे ज्यादा सम्मान मिलता है’
इस वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं- सारा देश परेशान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं…ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान…मैं दावे से कह सकती हूं कि इतना प्यार और इतना सम्मान अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है, तो वो मुझे मिलता है।

कंगना रनौत का उड़ा मजाक
कंगना रनौत के इस वीडियो को देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस की जमकर आलोचना की जा रही है। कुछ तो उनका खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बेस्ट जोक ऑफ द ईयर हो गया। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- मॉर्डन राखी सावंत। एक सख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- अंधेर नगरी चौपट राजा।

राजनीति में आने पर कंगना ने दी थी सफाई
कहा जा रहा है कि कंगना रनौत अपनी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के कारण राजनीति में आई हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ हफ्ते पहले इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका राजनीति में आने का फैसला फिल्मों की खराब परफॉर्मेंस की वजह से नहीं था। कंगना ने शाहरुख खान के करियर ग्राफ और अपनी फिल्मों- ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ का हवाला देते हुए कहा था कि विश्व स्तर पर फिल्म की सफलता में उतार-चढ़ाव आम है।