छत्तीसगढ़

सलमान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी अनुज का दोबारा होगा पोस्टमार्टम, दो दिन का कोर्ट ने दिया समय

चंडीगढ़ : मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी अनुज थापन का दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग को लेकर उसकी मां की ओर से दाखिल याचिका को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया है। हाईकोर्ट ने फरीदकोट के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट को दो दिन में मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम करवाने के आदेश दिया है।

अनुज की मां रीता देवी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए बताया कि उसके बेटे की मुंबई पुलिस की हिरासत में मौत हो गई थी। उसके बेटे की मौत संदिग्ध हालात में हुई है और पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। याची को पुलिस की कहानी पर विश्वास नहीं है। ऐसे में उसके बेटे का दोबारा पोस्टमार्टम करवाया जाए।

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने के आरोप में 32 साल के अनुज थापन को 26 अप्रैल मुंबई पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने कहा था कि थापन ने पुलिस लाॅकअप से सटे बाथरूम में आत्महत्या कर ली।अनुज थापन पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था, जिन्होंने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर पांच राउंड फायरिंग की थी। इस मामले में हाईकोर्ट ने अब दोबारा पोस्टमार्टम का आदेश दे दिया है। इससे पहले हाईकोर्ट उनकी सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका को खारिज कर चुका है।