छत्तीसगढ़

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के सिर्फ 30 दिन बाकी, तैयार है न्यूयॉर्क का नासाउ क्रिकेट स्टेडियम?, वीडियो

नईदिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 2 जून से हो रहा है. वेस्टइंडीज के अलावा अमेरिका टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. वहीं, भारत और पाकिस्तान की टीमें 9 जून को आमने-सामने होगी. दोनों टीमें के बीच महामुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन क्या नासाउ क्रिकेट स्टेडियम भारत-पाकिस्तान मैच के लिए तैयार है? दरअसल, सोशल मीडिया पर नासाउ क्रिकेट स्टेडियम की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह मैदान मैच के लिए पूरी तरह दुरूस्त नहीं हो सकता है.

भारतीय टीम आयरलैंड के बाद अपना दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेलेगी. भारत-पाकिस्तान मैच की मेजबानी नासाउ क्रिकेट स्टेडियम करेगा. दरअसल, अब इस महामुकाबले को महज 30 दिन रह गए हैं, लेकिन जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं, वो हैरान करने वाली हैं. न्यूयॉर्क का नासाउ क्रिकेट स्टेडियम पूरी तरह मैच के लिए तैयार नहीं हुआ है. इस मैदान को दुरूस्त करने का काम अब भी चल रहा है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर नासाउ क्रिकेट स्टेडियम की कई तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

टीम इंडिया आयरलैंड के बाद पाकिस्तान से भिड़ेगी…

बताते चलें कि पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नामों का एलान कर दिया गया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के उप-कप्तान की भूमिका में हार्दिक पांड्या होंगे. भारतीय टीम अपने टी20 वर्ल्ड कप अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ करेगी. भारत और आयरलैंड की टीमें 5 जून को भिड़ेंगी. इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान के सामने होगी. भारत और पाकिस्तान की टीमें 9 जून को नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होगी.