छत्तीसगढ़

विवेक ने उड़ाया अयान मुखर्जी का मजाक, बोले- वह ब्रह्मास्त्र शब्द का अर्थ भी जानते हैं?

नईदिल्ली I ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने रणबीर कपूर -आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करते हुए अयान मुखर्जी का मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं, विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर भी बड़ा इल्जाम लगाया है। निर्देशक ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि करण जौहर अक्सर अपनी फिल्मों में एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी का मजाक उड़ाते हैं।

अयान मुखर्जी पर कसा तंज
हाल ही में दिए साक्षात्कार के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी पर तंज कसते हुए कहा, “ब्रह्मास्त्र, क्या वह इस शब्द का अर्थ भी जानते हैं? और फिर वह अस्त्र वर्स की बात करते हैं, वह भी क्या है? फिर आप अपने डायरेक्टर को इस फिल्म का प्रमोशन करने भेज देते हैं, जो ठीक तरह से ब्रह्मास्त्र शब्द का उच्चारण भी नहीं कर पाते हैं। वह एक अद्भुत निर्देशक हैं। मुझे उनकी ‘वेक अप सिड’ और कई अन्य फिल्में काफी पसंद है। मैं उम्मीद करता हूं कि उन्होंने इस बार भी एक बेहतरीन फिल्म बनाई होगी। मैं उनके बारे में चिंतित हूं जैसे एक मां अपने बच्चों के बारे में चिंतित रहती है। मैं बहुत निराश हूं।”

करण जौहर पर कही यह बात
विवेक अग्निहोत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने साक्षात्कार के दौरान करण जौहर पर भी आरोप लगया। उन्होंने कहा, “वह LGBTQ कम्युनिटी के बारे में बात करते हैं, लेकिन वह खुद इसका मजाक उड़ाते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि करण की फिल्में अक्सर LGBTQ कम्युनिटी का मजाक क्यों उड़ाती हैं? क्यों? और फिर वह सक्रियता के बारे में बात करते हैं।”

बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिलीज से एक हफ्ते पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अयान मुखर्जी की फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक टिकट बुकिंग के माध्यम से 28 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है। सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक 2 सितंबर तक सबसे ज्यादा बुकिंग दिल्ली- एनसीआर में हुई है। हालांकि इन आंकड़ों में अभी फेरबदल हो सकता है, क्योंकि ‘ब्रह्मास्त्र’ की एडवांस बुकिंग विंडो 8 सितंबर की रात तक खुली रहेगी।