छत्तीसगढ़

राहुल पर भाजपा का तंज: बार-बार फुस्स फिर भी एक ही रॉकेट की लॉन्चिंग… अब नासा पूछ रहा- कैसे कर लेते हो भाई

नईदिल्ली I भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को राहुल गांधी द्वारा संबोधित की जाने वाली कांग्रेस की ‘हल्ला बोल’ रैली का मजाक उड़ाते हुए तंज कसा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि एक असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैरान हैं। वे कांग्रेस से संपर्क करके पूछ रहे हैं कि पार्टी इसका प्रबंधन कैसे कर रही है।

पूनावाला ने कहा कि हल्ला बोल रैली ‘राहुल रीलॉन्चिंग’ का पांचवा सीजन है। इससे पहले चार सीजन फ्लॉप हो चुके हैं। पूनावाला इतना पर ही नहीं रुके उन्होंने ममता बनर्जी, केसीआर, अरविंद केजरीवाल और नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सभी नेता ‘मैं हूं न’ मूवी की तर्ज पर काम कर रहे हैं। इन नेताओं की हालत एक अनार(कुर्सी) पांच बीमार जैसी हो गई।

कांग्रेस की आज हल्ला बोल रैली
बता दें कि आज कांग्रेस मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के खिलाफ हल्लाबोल अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इस रैली में राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता भाग लेने जा रहे हैं। इसके अलावा राहुल गांधी सात सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ी यात्रा शुरू करेंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
कांग्रेस की हल्ला बोल रैली से पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त प्रजा महंगाई से त्रस्त। आज, लोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।”

जयराम रमेश ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बताया कि आज जनता के सामने सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है। इस रैली से असंवेदनशील मोदी सरकार को संदेश भेजना चाहते हैं कि महंगाई व बेरोजगारी से जनता त्रस्त है, इसका समाधान निकाला जाना चाहिए।