छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक घंटे बाद पड़ोस की किशोरी भी झूली फंदे पर

बिलासपुर । मस्तूरी क्षेत्र के मल्हार चौकी अंतर्गत जैतपुर निवासी युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पर पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच पता चला कि युवक के घर से थोड़ी ही दूर पर रहने वाली किशोरी ने भी अपने घर पर फांसी लगा ली है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के स्वजन से पूछताछ कर घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

मल्हार चौकी अंतर्गत जैतपुर निवासी कमलेश भैना किसान हैं। शुकव्रार की सुबह वे अपनी पत्नी को लेकर खेत चले गए थे। इस दौरान उनका बेटा गौरीशंकर(18) घर पर अकेला था। दोपहर 12 बजे वे पत्नी के साथ घर लौटे। इस दौरान गौरीशंकर का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। उसने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। साथ ही मल्हार चौकी पहुंचकर घटना की सूचना दी। इस पर पुलिस की टीम गांव पहुंच गई। मौके पर पुलिसकर्मी स्वजन से पूछताछ कर कार्रवाई में जुटे थे।

गांव के लोग भी वहां पहुंचे थे। पड़ोस में रहने वाला रामलाल भैना भी अपने परिवार के साथ वहां पहुंचकर कमलेश और उसके परिवार वालों को ढांढस बंधा रहा था। इस बीच उसकी 17 साल की बेटी सोनहरि अपने घर पर अकेली थी। रामलाल अपनी पत्नी के साथ घर लौटा तो सोनहरि का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। उसने इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेजा गया है। पुलिस दोनों के स्वजन से पूछताछ कर रही है। वहीं, गांव के लोगों का भी बयान दर्ज किया गया है। इसमें घटना का कारण स्पष्ट नहीं है।