छत्तीसगढ़

कश्मीरी पंडितों की हत्या सिर्फ फिल्मों के लिए अच्छी है, हल करने के लिए नहीं : प्रियंका चतुर्वेदी

नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने कश्मीरी पंडित की हत्या कर दी है। इसको लेकर उद्धव ठाकरे गुट की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों की हत्या सिर्फ फिल्मों के लिए अच्छी है, हल करने के लिए नहीं। जम्मू कश्मीर में लंबे अरसे से टारगेट किलिंग हो रही है, इसमें कश्मीरी पंडितों को आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। अब इसको लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा कि एक और कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की कश्मीर में इस्लामिक आतंकवादी ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह कश्मीर में 7वें केपी (कश्मीरी पंडित) निशाना बने हैं, लेकिन एचएम ने सब चंगासी के चश्मे पहने हुए हैं, क्योंकि कश्मीरी पंडितों की लक्षित हत्या केवल फिल्मों के लिए और चुनावी लाभ के लिए अच्छी है। हल करने के लिए नहीं।

गौरतलब है कि कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की शनिवार को शोपियां के चौधरी गुंड इलाके में उनके आवास के निकट हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स (केएफएफ) आतंकी संगठन ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसके बाद वहां प्रदर्शन भी देखने को मिल रहा है।