छत्तीसगढ़

ढाई साल से टॉर्चर झेल रही थी वैशाली ठक्कर, डायरी में छिपे हैं कई राज!

नईदिल्ली I टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के निधन से हर कोई सदमे में है. जितना झटका लोगों को उनकी मौत से लगा है, उससे कहीं ज्यादा मौत की वजह जानकर. उन्होंने अपने ही घर में फांसी लगा ली और अपने पीछे इस भयानक कदम उठाने की पूरी कहानी भी लिख के गईं. महज 30 साल की उम्र में वैशाली ने अपनी जिंदगी से तंग आकर जान दे दी. जिसके बाद एक्ट्रेस के कमरे से बरामद हुई उनकी पर्सनल डायरी में कई राज छिपे थे, जिसका खुलासा पुलिस ने किया तो हर कोई दंग रह गया. बता दें कि एक्ट्रेस ने उस डायरी में अपना सारा दर्द दर्ज किया था. साथ ही, जिसने उन्होंने आत्महत्या करने के लिए उकसाया उनको सजा दिलाने की गुजारिश भी की.

वैशाली ठक्कर की डायरी पढ़कर हर कोई इमोशनल हो रहा है. साथ ही, उनके दर्द की दास्तां ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए हैं. डायरी में लिखा है कि उनका पड़ोसी राहुल उन्हें मेंटली टॉर्चर कर रहा था. इतना ही नहीं, राहुल के साथ साथ उसकी पत्नी दिशा का नाम भी डायरी में दर्ज है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि ये दोनों पिछले ढाई सालों से उसे दिमागी तौर से प्रताड़ित कर रहे थे.

राहुल और दिशा को सजा दिलवाना: वैशाली

इसके अलावा पुलिस के हाथों लगी उस डायरी में वैशाली ने राहुल और दिशा को सजा दिलाने के लिए भी कहा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि ये दोनों उसे ढाई साल से मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं. प्लीज इन्हें सजा दिलवाइए वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. इसी नोट के आधार पर इंदौर पुलिस ने आरोपी राहुल और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

मां पापा से वैशाली के आखिरी लफ्ज

इसके साथ ही, टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने माता पिता से अपने मन की बात कहते हुए लिखा है कि एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी. मुझे माफ कर देना. अगर मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई तो. आपको मेरी कसम खुश रहना. बता दें पड़ोसी से पहले खबर थी कि सुसाइड नोट में एक्स बॉयफ्रेंड का भी नाम दर्ज है. जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस उससे परेशान थीं.