छत्तीसगढ़

पांच साल की बच्ची से रेप मामले में तेलंगाना सरकार का एक्शन, स्कूल की मान्यता रद्द की

नईदिल्ली I हैदराबाद के एक स्कूल में प्रिंसिपल के ड्राइवर के द्वारा एक पांच साल की बच्ची से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आने के बाद स्कूल को बंद करने का आदेश दिया गया है. बच्ची से कथित बलात्कार के बाद स्कूल को तेलंगाना सरकार ने मान्यता रद्द करने का आदेश दिया है.

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर 5 साल की छात्रा का यौन शोषण किया. जानकारी के मुताबिक स्कूल के प्रिंसिपल के ड्राइवर को स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार / यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद नाराज परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी ड्राइवर कई दिनों से बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था.

मंगलवार को परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ धरना दिया था. बंजाराहिल्स पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है. घटना के बाद से प्रिंसिपल फरार है.

मामला सामने आने के बाद जब पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार किया, उसे देखते ही पेरेंट्स उस पर टूट पड़े और लाठी-डंडों से जमकर पीटा. पुलिस ने जैसे-तैसे उसे छुड़ाया और गिरफ्तार करके ले गई. नाराज परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल और स्कूल स्टॉफ की गिरफ्तारी की मांग की है. उनका कहना है कि इन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया तो सबूतों से छेड़छाड़ हो सकती है.