छत्तीसगढ़

माता-पिता ने अपने इकलौते बेटे की मौत की दी सुपारी, हत्या की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

नईदिल्ली I अपने शराबी बेटे के उत्पीड़न से तंग आकर माता-पिता ने अपने इकलौते बेटे की मौत की सुपारी दे दी. मामला तेलंगाना के खम्मम इलाके का है. आरोपी पिता एक स्कूल में प्रिंसिपल हैं और उनकी पत्नी एक गृहणी. ये लोग अपने बेटे के उत्पीड़न से परेशान थे और उन्होंने 8 लाख रुपये देकर मौत के घाट उतरवा दिया. इस मामले में आरोपी माता-पिता समेत 4 हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है. हमलावरों पर साईं राम की गला घोंटकर हत्या और माता-पिता पर उन्हें सुपारी देने का आरोप है.

18 अक्टूबर को सूर्यापेट के मुसी में पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला था जिसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को अपराध में प्रयुक्त परिवार की कार दिखाई दी थी. वहीं जब दंपति शव की पहचान करने मुर्दाघर गए थे तब उन्होंने उसी वाहन का प्रयोग किया जिससे वह पकड़े गए. पुलिस के मुताबिक दंपति ने कभी भी अपने पुत्र की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी.

मृतक के पिता सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल

मृतक साईं राम के पिता राम सिंह एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल हैं और उनकी बेटी अमेरिका में रहती है. पुलिस ने कहा कि पूछताछ में दंपति ने बताया कि उनका बेटा शराब के पैसे न देने पर उनके साथ मारपीट और गाली गलौज करता था. हुजूराबाद सर्कल इंस्पेक्टर राम लिंग रेड्डी के अनुसार, दंपति ने अपने बेटे को मारने के लिए रानी बाई के भाई सत्यनारायण से मदद मांगी थी. 18 अक्टूबर को सत्यनारायण और एक हत्यारा साई राम को गाड़ी से एक मंदिर के पास ले गए थे जहां उन्होंने साई राम को जमकर शराब पिलाई और फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी.

1.5 लाख रुपये का दिया एडवांस

पुलिस ने कहा कि दंपति ने 1.5 लाख रुपये एडवांस दिए और हत्या के तीन दिन बाद बाकी के 6.5 लाख रुपये देने पर राजी हो गए. 18 अक्टूबर को सत्यनारायण और रवि साईं राम को फैमिली कार में बैठाकर कल्लेपल्ली स्थित एक मंदिर में ले गए. वहां पर बाकी अन्य आरोपियों से मुलाकात की.