छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : पत्नी, बेटा और बहू निकले कातिल, मारपीट से परेशान होकर की थी पति की हत्या, शव रोड पर छोड़ एक्सीडेंट की रची थी झूठी कहानी, ऐसे खुला राज

कवर्धा। शराबी पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने अपने बेटे और बहू के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने शव को लकड़ी से बांधा और उसे उठाकर घर से करीब 500 मीटर तक दूर तक ले गए, जहां शव को छोड़ दिया, ताकि लोगों को लगे कि रोड एक्सीडेंट से मौत हुई है. वहीं पुलिस के सामने आरोपियों की चालाकी नहीं चल पाई. पुलिस की कड़ी पूछताछ के सामने तीनों आरोपी टूट गए और अपराध कबूल लिया.

दरअसल जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम मझौली नवापारा में सड़क पर एक ग्रामीण की लाश मिली थी. मामले में पुलिस जांच कर हत्यारों की खोज में जुटी हुई थी. पुलिस ने जांच में पाया कि हत्यारे कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी, उसका बेटा और बहू ही हैं. गमछे से गला घोटकर पति की हत्या के बाद उसकी पत्नी, बेटे और बहू ने शव को सड़क पर फेंक दिया, ताकि यह रोड एक्सीडेंट लगे, लेकिन पुलिस के स्निफर डॉग से कातिल नहीं बच सके.

स्निफर डॉग ने पुलिस को आरोपियों तक पहुंचाया
घटना स्थल पर जांच के दौरान रोड एक्सीडेंट जैसे कोई सबूत नहीं मिले. हत्या का शक होने पर पुलिस ने स्निफर डॉग की मदद ली. खोजी कुत्ता शव की गंध सूंघते हुए 500 मीटर तक मृतक बुधराम के घर जा पहुंचा. घर में खाट पर खून के धब्बे मिले, जिससे पुलिस को शक यकीन में बदल गया. मृतक की पत्नी मथुरा, बेटा विजय और बहू जोनीहा बाई से कड़ी पूछताछ हुई और तीनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया.

शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था मृतक
आरोपियों ने बताया कि मृतक बुधराम को शराब पीने की लत थी. शराब पीकर अक्सर घर में पत्नी मथुरा से मारपीट करता था. वारदात वाले दिन भी रात को बुधराम अपनी पत्नी को पीट रहा था. बेटा विजय ने बीच-बचाव किया. हसिया लगने पर बुधराम जमीन पर गिरा, तभी गुस्से में आरोपी विजय ने गमछे से गला कसकर पिता बुधराम की हत्या कर दी. हत्या के बाद तीनों ने मिलकर इसे एक्सीडेंट का रूप देने की साजिश रची थी.