छत्तीसगढ़

अफरीदी की बेटी अंशा की अदा पर क्लीन बोल्ड हुए शाहीन शाह, मस्जिद में किया निकाह

नई दिल्ली । पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ कराची की एक मस्जिद में शादी कर ली। इस जोड़ी ने दो साल पहले सगाई की थी। जैसे ही शादी संपन्न हुई, निजी कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

वायरल तस्वीर में तेज गेंदबाज के साथियों ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। मेहमानों में पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम, सरफराज अहमद, नसीम शाह, शादाब खान सहित अन्य शामिल थे। स्क्वैश लीजेंड जहांगीर खान भी उपस्थित लोगों में शामिल थे।

अंशा से शाहीन अफरीदी ने किया निकाह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह के तुरंत बाद रिसेप्शन रखा गया था। इसमें शाहीन का परिवार शादी के लिए दो दिन पहले ही कराची पहुंचा था और गुरुवार रात को इस जोड़े की मेहंदी का फंक्शन रखा गया था। वहीं, शाहिद अफरीदी का परिवार भी मौजूद रहा।

टी20 विश्व कप में हो गए थे चोटिल

गौरतलब हो कि 22 वर्षीय तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने खेल के तीनों प्रारूपों में क्रमश: 99, 62 और 58 विकेट लेते हुए 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 मैच खेले हैं। वह पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी आक्रमण की रीढ़ है। शाहीन जल्द ही लाहौर कलंदर्स के लिए पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी आठवें संस्करण में खेलते दिखाई देंगी, जो 13 फरवरी से शुरू होने वाली है।

बता दें कि टी20 विश्व कप में शाहीन ने शानदार गेंदबाजी की थी। वह, सेमीफाइलन में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके चलते पाकिस्तान में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। फिलहाल वह पूरी तरह ठीक हैं और जल्दी ही मैदान पर वापसी करेंगे।