छत्तीसगढ़

India vs Bangladesh: बारिश आने से खुश नजर आए थे शोएब अख्तर, टीम इंडिया के लिए थे मजे

नईदिल्ली I टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ग्रुप बी के मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हरा दिया। बारिश से प्रभावित मैच डेथ ओवर्स में रोमांचक मोड़ पर जा पहुंचा था और एक समय लग रहा था कि बांग्लादेश आराम से इस मैच को जीत जाएगा, लेकिन अर्शदीप सिंह की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने 5 रन से मैच जीत लिया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 185 रन का लक्ष्य दिया था और जवाब में बल्लेबाजी करने आई बांग्लादेश की टीम की विस्फोटक शुरुआत रही। बारिश ने 8वें ओवर के बाद दस्तक दी और मैच को रोकना पड़ा।

बारिश आने पर शोएब अख्तर ने लिए मजे

मैच में बारिश पड़ने की वजह से पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर काफी खुश हुए, क्योंकि उस वक्त बांग्लादेश मजबूत स्थिति में थी और अगर डकवर्थ लुईस नियम लागू होता तो बांग्लादेश उस मैच को जीत जाता, इसीलिए शोएब अख्तर की खुशी वाजिब थी। मैच में बारिश होने के बाद शोएब अख्तर ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने बांग्लादेश की जमकर तारीफ की, लेकिन सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने अख्तर की क्लास लगाने में भी देर नहीं की।

वीडियो में क्या कहा शोएब अख्तर ने ?

वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा कि बांग्लादेश ने अमेजिंग खेल खेला है, शांतो और लिट्टन दास ने कमाल की बल्लेबाजी की है, इंडिया की तो फैंटी लगा दी है, मैच में एक और आपदा और एक और अपसेट के लिए तैयार रहें। अख्तर ने लिट्टन दास की तारीफ करते हुए कहा कि क्या प्लेयर है, कमाल की पारी खेली है, तुम एक ग्रेट प्लेयर हो और यह मैच देखने में और मजा आएगा।

अख्तर के वीडियो के बाद मैच शुरू भी हुआ और भारत ने बांग्लादेश को पटखनी दे दी और फिर भारतीय फैंस ने शोएब अख्तर से मजे लेना शुरू कर दिया। शोएब ने मैच के बाद भी एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा-” बांग्लादेश ने शानदार खेला, बारिश की वजह से उनका लय टूटा, भारत ने शानदार वापसी की।