छत्तीसगढ़

भारतीय यूजर्स को Blue टिक के लिए कब से देने होंगे पैसे, Elon Musk ने किया साफ

नईदिल्ली I Elon Musk ने Twitter Blue Subscription को 5 देशों में यूजर्स के लिए शुरू कर दिया है, अब ऐसे में भारतीय यूजर्स के जे़हन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर भारत में इस सर्विस को कब तक शुरू कर दिया जाएगा? भारतीय यूजर्स के मन में ट्विटर ब्लू सर्विस को लेकर उठ रहे सवालों को शांत करने के लिए हाल ही में ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने ट्वीट कर क्या जवाब दिया है, आइए आपको बताते हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने Elon Musk को टैग करते हुए पूछा था कि आखिर हम कब तक इंडिया में ट्विटर ब्लू के रोलआउट को लेकर उम्मीद कर सकते हैं? बता दें कि ट्विटर यूजर के इस सवाल पर एलन मस्क ने रिप्लाई करते हुए इस बात का ऐलान कर दिया है कि संभवत एक महीने से कम समय में ब्लू टिक की प्रीमियम सर्विस को शुरू कर दिया जाएगा.

Twitter Blue Price:एलन मस्क के आने से पहले तक यूजर्स से ब्लू टिक के लिए किसी भी तरह से पैसा वसूला नहीं जाता था लेकिन जब से Elon Musk ने इस बात का खुलासा किया है कि ब्लू टिक बैज रखने वालों को हर महीने 8 डॉलर (लगभग 657 रुपये) का भुगतान करना होगा तब से ही लोग इस बात का सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं. दुनियाभर के कई ट्विटर यूजर्स एलन मस्क के इस फैसला को लेकर अपनी नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं.

Twitter Blue Features: पैसे देंगे तो मिलेंगे ये फीचर्स

बता दें कि एलन मस्क पहले ही इस बात से पर्दा उठा चुके हैं कि हर महीने 8 डॉलर का भुगतान कर यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं या फिर कह लीजिए कई फीचर्स मिलेंगे. पैसे चुकाने के बाद आप लोगों को रिप्लाई, उल्लेख और सर्च में प्राथमिकता, कम विज्ञापन नजर आएंगे, लंबे वीडियो और ऑडियो पोस्ट करने की सुविधा और सेकेंडरी टैग जैसी सुविधाएं दी जाएंगी.

इन फीचर्स के लिए भी लगेंगे पैसे

बता दें कि सिर्फ ब्लू टिक के लिए ही नहीं बल्कि यूजर्स को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज फीचर और वीडियो देखने के लिए भी जल्द पैसे चुकाने पड़ सकते हैं.