छत्तीसगढ़

सूर्युकमार यादव ने बताया वो किस बल्लेबाज का कौन सा शाट चुराना चाहते हैं साथ ही कोहली की तस्वीर कहां रखेंगे

नई दिल्ली। भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपनी बल्लेबाजी से सबसे फेवरेट बने हुए हैं। इस वक्त न्यूजीलैंड दौरे पर सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के साथ हैं और तीन मैचों की टी20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन के बाद वनडे सीरीज खेल रहे हैं। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में उनका बल्ला नहीं चला था, लेकिन वो जिस कद के बल्लेबाज हैं ऐसे में उन्हें ज्यादा मैचों तक खामोश नहीं रखा जा सकता है। अब भारत को दूसरा वनडे मैच कीवी टीम के खिलाफ रविवार को खेलना है, लेकिन उससे पहले सूर्यकुमार यादव ने कुछ बेहद ही मजेदार सवालों के जवाब ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिए। 

गिफ्ट में मिली विराट कोहली की फ्रेम हुई तस्वीर को कहां रखेंगे सूर्यकुमार यादव

विराट कोहली सूर्युकमार यादव के बड़े प्रशंसक हैं और वो जब भी कोई अच्छी पारी खेलते हैं वो सोशल मीडिया के जरिए उनकी जमकर तारीफ करते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में जब सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 111 रन की पारी खेली थी तब विराट कोहली ने ट्वीट किया था कि मुझे ऐसा लगा जैसे कोई वीडियो गेम का कैरेक्टर मैच खेल रहा है। अब सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि अगर कोई विराट कोहली की तारीफ करते हुए उनकी फ्रेम की हुई फोटो आपको गिफ्ट करे तो आप उसे कहां रखेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं उसे अपने ट्राफी रूम में सबसे पहले रखूंगा और उसे उठकर रोज देखूंगा।

रोहित शर्मा के इस शाट को चुराना चाहते हैं सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव का भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ पुराना नाता है। भारतीय टीम में खेलने से पहले सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं और वो रोहित शर्मा की कप्तानी में आइपीएल में काफी मैच खेल चुके हैं। अब वो रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के लिए भी खेल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को वैसे तो 360 डिग्री बल्लेबाज कहा जाता है और उनके पास हर तरह से शाट हैं, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि एक शाट वो कौन सा किसी अन्य बल्लेबाज का चुराना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वो रोहित शर्मा का पुल शाट चुराना चाहेंगे।