छत्तीसगढ़

खिलाड़ियों के आराम पर भड़के आकाश चोपड़ा बोले- हमारा कप्तान कहां है, न्यूजीलैंड दौरे पर धवन है कप्तान

नई दिल्ली। 2023 में वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इसको लेकर लगभग सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाएगा और टीम के पास बेहतरीन मौका है कि वह वर्ल्ड कप के लंबे इंतजार को खत्म करे।

आकाश चोपड़ा अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से फैंस के उस सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर सवाल किया गया था। उन्होंने कहा कि श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और अफगानिस्तान जैसी टीमें अपने रेगुलर कप्तान के साथ खेली रही है, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान टीम के साथ नहीं हैं।

न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हैं रोहित

टीम इंडिया फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है और इस दौरे पर कई सीनियर खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी इस टीम में मौजूद नहीं हैं। रोहित की अनुपस्थिति में टी20 की कमान हार्दिक के हाथों में जबकि वनडे क्रिकेट में टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में है।

आकाश चोपड़ा ने दिखाई नाराजगी

आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम के कप्तान के पास टीम को तैयार करने की जिम्मेदारी होती है और जब दौरे पर आपके साथ कप्तान ही नहीं है तो किस तरह आप टीम तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले वेस्टइंडीज, फिर जिम्बाब्वे और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी अगर आपके साथ आपका रेगुलर कप्तान नहीं है तो समस्या बड़ी है।