छत्तीसगढ़

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- प्रधानमंत्री स्पेशल हैं, गुजरात में सभी सीटें जीतेगी भाजपा

कोलकाता: गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 100 में से 100 सीटें मिल सकती हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को जी-20 बैठक के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल के जवाब पर व्यंग करते हुए यह बातें कही।

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर तंज

ममता बनर्जी ने कहा कि वे (प्रधानमंत्री मोदी) स्पेशल हैं। खास होने के कारण हैं। सभी को नियमों का पालन करना पड़ता है, पर पीएम मोदी के लिए सब छूट है। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 100 में से 100 सीटें मिल सकती हैं। मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की नियुक्ति के बारे में जो कहा है वह सही है। कहीं न कहीं कुछ तो खास है। जहां तक मैं जानती हूं कि चुनाव के समय आप प्रचार नहीं कर सकते पर वहां (गुजरात ) चुनाव के दिन भी रोड शो होता है। शायद उनके लिए कोई एक अलग व्यवस्था है। बता दें कि सोमवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट डालने जाने से पहले रोड शो करते देखा गया।

संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर बनेगी रणनीति

बंगाल की मुख्यमंत्री ने सोमवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में जी-20 की सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लिया। ममता बनर्जी राजस्थान में अजमेर शरीफ जाएंगी और चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाएंगी। छह दिसंबर को पुष्कर जाएंगी और सात दिसंबर को दिल्ली में पार्टी के संसदीय दल के साथ बैठक करेंगी। इस बैठक में संसद की शीतकालीन सत्र के पहले रणनीति बनाई जाएगी।