छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : खड़ी बस में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, 3 युवक गंभीर रूप से घायल, बाजार से लौटते वक्त हादसा

जगदलपुर I छत्तीसगढ़ में जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 163 पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने खड़ी बस में टक्कर मारी है। इस हादसे में बाइक सवार 3 युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। घायलों को जगदलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि, घायल तीनों युवकों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। इधर, हादसे के बाद इलाके के लोगों में भी जमकर आक्रोश देखने को मिला। मामला कोडेनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को किलेपाल का साप्ताहिक बाजार था। ग्रामीण बाजार करने के लिए पहुंचे हुए थे। शाम के समय वे किलेपाल से जगदलपुर की तरफ बाइक से लौट रहे थे। इस बीच किलेपाल से गीदम की तरफ जा रही एक बस सड़क किनारे खड़ी हुई थी। बाइक सवार ने खड़ी बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों युवक काफी दूर तक उछल कर फेंका गए।

तीनों के सिर, हाथ, पैर समेत शरीर के विभिन्न अंगों में गंभीर चोटें आई है। मौके पर ही खड़े लोगों ने घायलों को एंबुलेंस 108 से फौरन मेडिकल कॉलेज भिजवाया। उसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इस हादसे के बाद इलाके के ग्रामीणों का बस चालक पर जमकर गुस्सा फूटा। ग्रामीणों का आरोप है कि, बस चालक को इस तरह से सड़क किनारे और बाजार के पास बस खड़ी नहीं करनी चाहिए थी। बस चालक की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है।

हालांकि कुछ लोगों ने यह भी कहा कि सवारियों को उतारने-चढ़ाने के लिए बस चालक ने बस को सड़क के किनारे खड़ा कर रखा था। गलती बाइक चालकों की थी जो काफी तेज गति से आ रहे थे। इधर, इस मामले में कोडेनार थाना प्रभारी विकास राय ने बताया कि घायलों का मेकाज में इलाज चल रहा है। बस को थाने में खड़े करवा दिया गया है।घायल युवक किस गांव के हैं और इनका नाम क्या है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकती है।