छत्तीसगढ़

वीडियो : विराट कोहली से दूसरा बैट लेकर ही माने रिंकू सिंह, बच्चों की तरह पीछे पड़कर मनवाई बात

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली से एक और बैट आखिरकार मिल गया है। इस बात का खुलासा खुद रिंकू सिंह ने KKR के सोशल मीडिया पर किया है। जब पहली बार कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी एक दूसरे से भिड़े थे। तो कोहली ने रिंकू सिंह को एक बल्ला दिया था। लेकिन आईपीएल के दौरान स्पिनर के खिलाफ खेलते हुए रिंकू ने वो बल्ला तोड़ दिया। ऐसे में जब दूसरी बार दोनों टीमें मिली। तो रिंकू सिंह ने एक बार फिर विराट कोहली से बल्ला मांगा।

दूसरा बैट देने के हक में नहीं थे विराट

KKR ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था जिसमें रिंकू कोहली से दूसरा बल्ला लेने की कोशिश कर रहे थे। रिंकू सिंह विराट के दो बैट चेक कर रहे थे। थोड़े गुस्से में कोहली ने पूछा कि वो पहला बल्ला कहां गया और क्या वो दूसरा बल्ला मांग रहे हैं?
इसके जवाब में रिंकू सिंह ने विराट कोहली को बताया कि स्पिनर के खिलाफ खेलते हुए उनसे बैट टूट गया था। विराट ने उनको बोला कि वह उन्हें दूसरा बैट नहीं देंगे। हालांकि रिंकू उन्हें मनाने की पूरी कोशिश में लगे हुए थे।

रिंकू सिंह का मिशन बैट हुआ पूरा

ईडन गार्डन्स में खेले गए मैच के बाद भी रिंकू सिंह विराट कोहली के साथ बातचीत करते नजर आ रहा थे। अब केकेआर के सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर की गई है। उसमें रिंकू बता रहे हैं कि उन्हें कोहली से दूसरा बैट मिल गया है। वहीं बात करें मैच की तो, कोलकाता ने ईडन गार्डन्स में RCB को 1 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा। रिंकू ने 16 गेंदों में 24 रन बनाकर KKR के 20 ओवर में 222 रनों के स्कोर में अहम योगदान दिया।