छत्तीसगढ़

क्या टी20 वर्ल्ड कप के लिए हुई भारतीय टीम की जर्सी लॉन्च? जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

नईदिल्ली : आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। इस मेगा इवेंट में अब एक महीने से भी कम समय बचा है। टीमों की घोषणा कर दी गई है और तैयारियां भी चल रही हैं। कुछ टीमों की तरफ से इस वर्ल्ड कप में पहनी जाने वाली जर्सी भी जारी कर दी गई है लेकिन भारतीय टीम की जर्सी को लेकर चर्चा चल रही है।

भारतीय टीम की जर्सी लॉन्च होने से पहले ही सामने आने की खबरें चल रही हैं। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जर्सी वायरल होने का दावा किया जा रहा है। भारतीय टीम की वायरल हो रही जर्सी ‘वी’ शेप वाली है और कुछ बदलाव भी इसमें किये गए हैं।

भारतीय टीम की वायरल हो रही जर्सी में आगे का भाग नीले रंग का है और बाहों का कलर अलग है। इसमें स्पॉन्सर एडिडास की लाइन्स बनी हुई हैं। इसके अलावा आगे वाले भाग में ड्रीम इलेवन का नाम भी है और उसके ठीक नीचे इंडिया लिखा गया है। जर्सी के दोनों तरफ साइड में भी एडिडास की लाइंस बनी हुई हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया का ऐलान किया है लेकिन जर्सी को लेकर फ़िलहाल किसी तरह की कोई घोषणा नहीं हुई है। फैन्स ने इस जर्सी की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी हैं। बोर्ड ने इस बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन जल्दी ही टीम इंडिया की जर्सी की घोषणा की जा सकती है। हर किसी को जर्सी लॉन्च होने का इंतजार है। गौर से देखने पर पता चलता है कि किसी क्लोथ शॉप में बिक्री के लिए रखी हुई जर्सी की फोटो है और इसका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। भारतीय टीम की टी20 वर्ल्ड कप की जर्सी से इसका लेना-देना नहीं है।

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने के लिए जाएगी। इस टीम में उपकप्तानी का जिम्मा हार्दिक पांड्या को सौंपा गया है। शिवम दुबे को भी जगह मिली है। रिंकू सिंह और शुभमन गिल जैसे युवा खिलाड़ियों को रिजर्व में रखा गया है। टीम में फ़िलहाल बदलाव किया जा सकता है।