छत्तीसगढ़

भारतीय टीम के प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने ली चुटकी, बोले-क्रिप्टो से भी तेज गिर रहा है

नई दिल्ली। पहले टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में मिली हार और अब बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का प्रदर्शन निश्चित रूप से चिंतनीय है। टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम को लेकर कई तरह की बातें कही गई थी, क्योंकि अगले साल वनडे वर्ल्ड कप होने वाला है।

लेकिन सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के बाद भी बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया 3 मैच की सीरीज को 0-2 से गंवा चुकी है और अब उस पर व्हाइट वॉश का खतरा मंडरा रहा है।

टीम इंडिया के इस प्रदर्शन पर पू्र्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से टीम इंडिया के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि क्रिप्टो से भी तेज गिर रहा है अपना प्रदर्शन यार। जरूरत है वेक अप और शेक अप की।

मैच की बात करें तो टीम इंडिया को आखिरी ओवर में 20 रन की दरकार थी, लेकिन चोटिल रोहित शर्मा 14 रन ही बना पाए और टीम इंडिया को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ टीम इंडिया ने 3 मैच की वनडे सीरीज भी 0-2 से गंवा दी।

मेहदी हसन मिराज एक बार फिर बने हीरो

पहले मैच की बात करें बांग्लादेश की तरफ से जीत के हीरो रहे मेहदी हसन मिराज दूसरे मैच में भी बांग्लादेश के लिए संकटमोचक की तरह सामने आए। जब भारतीय गेंदबाजों के सामने बांग्लादेश की टीम संघर्ष कर रही थी और 69 रन के स्कोर पर उसने 6 विकेट गंवा दिए थे, तब मिराज ने महमुदल्लाह के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की और बांग्लादेश ने भारत के सामने 272 रन का लक्ष्य रखा।

लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया, पहले मैच की तरह एक बार फिर लड़खड़ाई, लेकिन अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर की 107 रन की साझेदारी ने टीम की वापसी कराई। अय्यर और अक्षर के आउट होते ही मैच फंस गया था, लेकिन रोहित ने टूटे अंगूठे के साथ 28 गेंद पर 51 रन की पारी खेल कर टीम इंडिया को लगभग जीत दिला दी थी, लेकिन आखिरी गेंद पर वह चूक गए।