छत्तीसगढ़

हॉलीवुड एक्टर Stephen Boss ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिली लाश

नईदिल्ली I हॉलीवुड फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है. मशहूर एक्टर, डांसर और डीजे स्टीफन बॉस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. मंगलवार 13 दिसंबर के दिन उनका निधन हुआ है. बताया जा रहा है कि बॉस ने आत्महत्या की है, उनकी बॉडी एक होटल के कमरे में मिली है.

स्टीफन बॉस ‘द एलिन डी जॉनर्स’, और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ जैसे शो के लिए पॉपुलर थे. अपने बेहतरीन डांस के जरिए उन्होंने कॉफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी, उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं रहे.

होटल रुम में मिली लाश

टीएमएज की रिपोर्ट के मुताबिक लॉ इंफोर्समेंट से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि पुलिस को बॉस की लाश लॉस एंजिलिस के एक होटल के कमरे में मिली है. वहीं स्टीफन बॉस की पत्नी एलिसन हॉकर ने बताया कि वो घर से बिना अपनी कार के ही निकले थे, जो की एक अजीब बात थी. क्योंकि वो अपनी गाड़ी के बिना कभी भी नहीं जाया करते थे.

स्टीफन बॉस के निधन की खबर उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके चाहने वालों के लिए भी एक दुखद खबर है. रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद को गोली मारकर अपनी जान ली. हालांकि उन्होंने आत्महत्या जैसा ये बड़ा कदम क्यों उठाया उसकी वजह अभी सामने नहीं आई है.

एलिसन हॉकर ने कही ये बातें

स्टीफन बॉस के निधन के बाद उनकी पत्नी एलिन हॉकर ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “भारी मन के साथ मुझे ये कहना पड़ रहा कि मेरे पति स्टीफन हम सबको अलविदा कह चुके हैं. वो अपने परिवार, दोस्त और कॉम्यूनिटी को काफी महत्व देते थे, प्यार ही उनके लिए सबकुछ था. वो हमारे परिवार के बैकबोन थे. वो अच्छे पति और पिता थे, अपने फैंस के लिए प्रेरणा थे. उनके पॉजिटिव नजरिए को हमेशा महसूस किया जाएगा.”

स्टीफन को याद करते हुए एलिसन ने आखिर में कहा, “स्टीफन हम तुमसे प्यार करते हैं, हम तुम्हें मिस करेंगे और मैं हमेशा आखिरी डांस तुम्हारे लिए बचाकर रखूंगी.” बता दें, स्टीफन की तरह उनकी पत्नी भी एक डांसर हैं. दोनों ने साल 2013 में शादी की थी.