छत्तीसगढ़

रईस डायरेक्टर ने किया SRK का सपोर्ट, बोले- हेट अटैक करने वालों को कहें शटअप

नईदिल्ली I शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर खूब आलोचनाएं झेल रहे हैं. लेकिन वहीं, दूसरी ओर वो और दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन में भी जुटे हुए हैं. इस फिल्म के जरिए किंग खान पांच सालों के बाद कमबैक कर रहे हैं. हालांकि, कई लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. प्रकाश राज और स्वरा भास्कर के बाद अब उनकी फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने शाहरुख का सपोर्ट किया है. उन्होंने उनके समर्थन में ट्वीट भी किया है. बात दें कि शाहरुख स्टारर ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज होने के बाद जो बवाल मचा हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट करते हुए शाहरुख का सपोर्ट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सालों से शाहरुख खान पर हो रहे हेट अटैक की निंदा करनी चाहिए. दूसरों की तुलना में SRK ने एंटरटेनमेंट और सिनेमा के एंबेसडर के रूप में हमारी बिरादरी और भारत में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है. कृपया इन कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें.” बता दें कि राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट पर शाहरुख के फैंस अपना रिएक्शन देते हुए उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

शाहरुख ने ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

हाल ही में, शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में उनको और उनकी फिल्म को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. समारोह के मंच पर शाहरुख खान ने कहा था कि, “कुछ लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैला रहे हैं. दुनिया नॉर्मल हो गई है और लोग खुश है. मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. इसके साथ किंग खान ने ये भी कहा था कि, दुनिया कुछ भी कर ले, लेकिन सभी पॉजिटिव लोग जिंदा हैं.”

भगवा बिकिनी पर छिड़ा विवाद

बता दें कि हाल ही में फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है. गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है, जिसको लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है. दीपिका की भगवा रंग की ड्रेस की वजह से लोग नाराज हो गए. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो सीन्स और दीपिका की ड्रेस को बदलने तक की मांग की है. साथ ही, उन्होंने धमकी भी दी है कि, अगर मेकर्स ने ऐसा नहीं किया तो वो मध्य प्रदेश में फिल्म को रिलीज करने नहीं देंगे.