छत्तीसगढ़

बिलासपुर : शंका ने उजाड़ दिया परिवार,पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा युवक

बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र के लिए लिमतरा गांव में 35 वर्षीय युवक ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद मकान में ताला लगाकर युवक थाने पहुंच गया। उसने इसकी जानकारी पुलिस कर्मियों को दी। हत्या की बात सुनते ही पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में थाने में मौजूद पुलिसकर्मी गांव पहुंचे। गांव वालों की मौजूदगी में मकान का ताला खोलकर पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

मस्तूरी क्षेत्र के लिमतरा में रहने वाले शंकरलाल सूर्यवंशी(38) रोजी मजदूरी करता है। बुधवार की रात वह अपनी पत्नी चंद्रिका बाई से विवाद कर रहा था। दोनों के बीच झगड़े की आवाज पड़ोसियों ने भी सुनी थी। इसके बाद दोनों शांत हो गए। गुरुवार की सुबह शंकर मकान में ताला लगाकर अपनी मां के साथ गांव से निकल गया। मां-बेटा सीधे थाने पहुंचे। उन्होंने थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों को चंद्रिका बाई की हत्या की बात कही। इसे सुन पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। थाने में मौजूद जवान आनन-फानन में गांव पहुंचे।

गांव वाले की मौजूदगी में मकान का ताला खोला गया। अंदर चंद्रिका बाई का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपित शंकर व उसकी मां को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में चरित्र पर हत्या की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

कमरे में है घसीटने और पटकने के निशान

मस्तूरी पुलिस गुरुवार की सुबह लिमतरा गांव पहुंची। गांव वालों की मौजूदगी में ताला खोलकर जवान घर के अंदर घुसे। अंदर कमरे में चंद्रिका बाई का शव पड़ा हुआ था। कमरे में घसीटने और पटकने के निशान पाए गए हैं। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।