छत्तीसगढ़

रिषभ पंत ने धवन की मानी होती बात तो नहीं होता एक्सीडेंट, कहा था- गाड़ी धीमे चलाना; वायरल हुआ पुराना वीडियो

नई दिल्ली। रिषभ पंत की कार एक्सीडेंट के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें शिखर धवन, रिषभ पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दे रहे हैं। शुक्रवार को रिषभ पंत का दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया।

बता दें कि पंत का शुक्रवार तड़के कार एक्‍सीडेंट हो गया। रिषभ पंत दिल्‍ली से रुड़की जा रहे थे, जहां नारसन बॉर्डर के पास उनकी कार रैलिंग से टकराई और यह हादसा हुआ। पंत की कार का एक्सीडेंट जिस जगह पर हुआ उसे ब्लैक स्पॉट कहा जाता है। यानी इस जगह पर इससे पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके है। भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज के माथे, दाएं पैर के घुटने और पीठ में चोटें आईं हैं।

तीन साल पुराना बताया जा रहा है वीडियो

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा। यह वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में रिषभ पंत और शिखर धवन नजर आ रहे हैं। दोनों दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहने हुए हैं। वीडियो में रिषभ पंत शिखर से एक सलाह मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शिखर ने गाड़ी धीमे चलाने की दी थी सलाह

शिखर ने उन्हें गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दी। इस पर रिषभ ने ध्यान रखने की बात कहते हुए हंसने लगते हैं। 11 सेकेंड के इस वीडियो को बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है। शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। शिखर आईपीएल में इस वक्त पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं।

गौरतलब हो कि कार दुर्घटना में रिषभ पंत के माथे पर दो कट, दाएं घुटने में लिगामेंट टियर और दाएं हाथ की कलाई, एड़ी, पैर में चोट लगी है। उन्‍हें पीठ में कुछ खरोंच भी आई हैं। हालांकि, रिषभ पंत की स्थिति स्थिर है और उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया है।