छत्तीसगढ़

ये कोई तरीका नहीं है बाबर, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान पर पत्रकार ने निकाली भड़ास

नई दिल्ली। कराची में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से पत्रकारों ने कुछ सवाल किए।

लेकिन इस दौरान बाबर काफी गुस्से में नजर आए और उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल बाबर से एक पत्रकार लगातार सवाल पूछने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे उनसे सवाल करने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने बाबर पर अपनी भड़ास निकाली।

एक पत्रकार को गुस्से में घूरते दिखें बाबर आज़म , वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बाबर का गुस्सा देखने लायक है। ये वीडियो न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमें बाबर पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे है।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होने के बाद जैसे ही बाबर उठकर जा रहे थे, ऐसे में एक पत्रकार ने उन पर अपनी भड़ास निकलते हुए कहा, बाबर ये कोई तरीका नहीं हैं। यहां हम सवाल पूछने के लिए आपको ईशारे कर रहे हैं और आप हैं कि लगातार नजरअंदाज कर रहे है। इसके बाद बाबर ने उस पत्रकार की तरफ घूरते हुए देखा। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि बाबर नाराज हैं और वो पत्रकार के इस रवैये से नाखुश हैं।

PAK vs NZ: पहला टेस्ट मैच रहा ड्रॉ

बता दें पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट ड्रॉ रहा। जहां पाकिस्तान टीम  ने पहली पारी में 438 रन तो वहीं दूसरी इनिंग्स में 311 रन बनाकर पारी घोषित की, तो वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 612 रन बनाकर घोषित की थी। ऐसे में मेहमान टीम को जीतने के लिए 138 रनों का टारगेट मिला। न्यूजीलैंड के दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाए, लेकिन खराब रोशनी के चलते मैच को रोक दिया गया। इस तरह ये पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा।