छत्तीसगढ़

ऋषभ पंत: जिसने बचाई जान वो अब हॉस्पिटल जाकर जानेंगे ऋषभ पंत का हाल-चाल

नई दिल्ली: 30 दिसंबर की सुबह हुए ऋषभ पंत के कार दुर्घटना में उनकी जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक सुशील कुमार और परिचालक परमजीत सिंह की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है। अब ये दोनों पंत का हाल-चाल जानने देहरादून भी जाएंगे, जहां उनका ईलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि पंत को इन दो लोगों ने घटनास्थल से पहली बार रेस्क्यू किया था। इसके बाद वीवीवीएस लक्ष्मण से लेकर कई खिलाड़ियों ने इनकी सराहना की थी। खबर यह भी है कि उत्तराखंड पुलिस भी इन दो लोगों को सम्मानित करेगी। पानीपत बस डिपो द्वारा पहले ही इन दोनों को सम्मानित किया जा चुका है।

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट कर कहा कि मानवता ही इंसान का सच्चा धर्म है, जिसकी साक्षात मिसाल बने हैं हरियाणा रोडवेज के वाहन चालक सुशील कुमार व परिचालक परमजीत। भारतीय क्रिकेटर रिषभ पंत की सड़क दुर्घटना में सहायता करने पर इन दोनों की मैं सराहना करता हूं। प्रभु रिषभ पंत को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

अनिल कपूर और अनुपम खेर ने की मुलाकात

इससे पहले ऋषभ पंत से मिलने बॉलीवुड के दो बड़े सितारे अनिल कपूर और अनुपम खेर भी देहरादून स्थिति मैक्स अस्पताल पहुंचे। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने रिषभ से मुलाकात के बाद उन्हें फाइटर बताया।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा कि इतनी बड़ी दुर्घटना में भी रिषभ ने हौसला नहीं टूटने दिया। ऐसा कोई फाइटर ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि रिषभ शीघ्र स्वस्थ होंगे, ऐसी कामना ईश्वर से हम सभी करते हैं। उन्होंने रिषभ के स्वजन से भी बातचीत की।

बता दें कि नया साल मनाने के लिए अनुपम खेर और अनिल कपूर उत्तरखंड पहुंचे हुए हैं। ऐसे में दोनों साथ में ही रिषभ को देखने अस्पताल पहुंचे थे।