छत्तीसगढ़

जब शाहरुख की पार्टी में अपना टिफिन खोलकर बैठ गए आमिर, किंग खान भी रह गए थे हैरान

नईदिल्ली I बॉलीवुड स्टार आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। आमिर जो भी करते हैं वह पूरी शिद्दत के साथ करते हैं। इसी वजह से ही उनकी फिल्मों को रिलीज होने में काफी ज्यादा वक्त लगता है। उनके परफेक्शन से जुड़ा एक किस्सा बहुत दिलचस्प है जिसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

आमिर का यह किस्सा शाहरुख के घर पर आयोजित एक पार्टी से जुड़ा हुआ है। दरअसल, किंग खान ने अपने घर मन्नत में एक पार्टी रखी गई थी जिसमें आमिर ने डिनर करने से इनकार कर दिया था। इस पार्टी में एपल के सीईओ टिम कुक भी मौजूद थे। इस मजेदार किस्से को खुद आमिर ने सुनाया था। उन्होंने बताया था कि यह मामला दंगल के समय का है जब वह स्ट्रिक्ट डायट फॉलो कर रहे थे। उसी समय एपल के सीईओ शाहरुख से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे। तब शाहरुख ने उन्हें भी घर बुलाया था।

आमिर ने बताया था कि जब वह शाहरुख के घर पहुंचे तो उनकी पत्नी गौरी ने उनसे कहा कि खाना खाकर जाना। इसके बाद उन्होने हामी भी भर दी। इसके बाद गौरी ने आमिर को बताया कि खाना लग चुका है, जिस पर आमिर ने जवाब दिया कि वह अपना टिफिन लेकर आए हैं। आमिर ने बताया कि पहले इस बात पर कोई भी विश्वास नहीं कर रहा था। फिर जब मैं सभी को बताया कि मैं वेट लॉस कर रहा हूं तब जाकर सभी मान गए।

आमिर बताते हैं कि सभी यह सोच रहे थे कि वह डाइट पर हैं तो कम खाएंगे लेकिन जब मैंने अपना टिफिन मंगाकर खोला तो सभी हैरान रह गए। मेरी पूरी थाली भर गई थी। आमिर ने आगे बताया था कि उनकी थाली देखकर शाहरुख ने उनसे यह पूछ डाला था कि वह वेट गेन कर रहे हैं या लॉस। बता दें कि आमिर खान को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। इस फिल्म से उन्होंने लंबे समय बाद वापसी की थी। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।