छत्तीसगढ़

फिर मसीहा बने सोनू सूद, दुबई एयरपोर्ट पर बचाई शख्स की जान, दंग रह गई मेडिकल टीम

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाले एक्टर सोनू सूद आज लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। पर्दे पर विलन का रोल निभाने वाले सोनू कोरोना काम में रियल हीरो बनकर सामने आए थे। सोनू ने कोरोना के समय जिस तरह से प्रवासी मजदूरों से लेकर संकट में फंसे हर उस इंसान की मदद की उसे कोई भी भूल नहीं सकता है। आज भी उनके घर के सामने लोगों की भीड़ रहती है और वो पूरी कोशिश करते हैं कि उनके पास आए हुए हर किसी के लिए मददगार साबित हों। इस बीच सोनू सूद ने दुबई एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिससे वहां का स्टाफ और एक्टर के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोनू सूद ने अपनी सूझबूझ से बचाई शख्स की जान

दरअसल, ये पूरा मामला दुबई एयरपोर्ट का है। रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद, दुबई के इमिग्रेशन काउंटर पर इंतजार कर रहे थे कि तभी एक शख्स वहां पर बेहोश होकर गिर पड़ा। उस शख्स को देखकर वहां आस पास खड़े लोग एक दम से हैरान और परेशान हो गए थे,लेकिन कोई कुछ कर नहीं रहा था। तभी सोनू ने बिना देरी किए उस शख्स के सिर को पकड़ा और उसे सहारा देते हुए  कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया, जिसके कुछ मिनटों बाद उसे होश आ गया।

सोनू सूद की हो रही है जमकर तारीफ

सोनू सूद एक बार फिर से अपने सराहनीय काम के चलते फैंस के फेवरेट बन गए हैं। वहीं जिस तरह से उन्होंने उस शख्स की जान बचाई उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। फैंस ही नहीं बल्कि मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने भी एक्टर की तारीफ की। होश आने के बाद उस शख्स ने सोनू को दिल से धन्यवाद किया। इस बात के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।