छत्तीसगढ़

सुकेश ने मेरे इमोशन से खेला, मेरी जिंदगी तबाह कर दी- कोर्ट में बोलीं जैकलीन फर्नांडिस

नईदिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी लंबे समय से 200 करोड़ रुपये के ठग आरोपी सुकेश चंद्रशेखर केस में सुर्खियों में चल रही हैं. आए दिन इस मामले में नए नए खुलासे होते रहते हैं. अब एक्ट्रेस ने कोर्ट में दिए अपने एक बयान में सुकेश पर कई आरोग लगाए हैं.

खबर के मुताबिक दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में दिए अपने बयान में जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, “उसने मेरे इमोशन्स के साथ खेला है, मेरे जिंदगी को तबाह कर दिया. सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरे जीवन और मेरे करियर को बर्बाद कर दिया.” जैकलीन ने कोर्ट में दावा किया कि सुकेश उसे एक सरकार अधिकारी के तौर पर मिला था, उस समय एक्ट्रेस को शक भी हुआ था. हालांकि मेकअप आर्टिस्ट ने सुकेश को होम मिनिस्ट्री का एक अधिकारी बताया था.

सन टीवी का मालिक बनकर मिला था सुकेश

दोनों की पहचान पिंकी ईरान नाम की महिला के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई थी. जैकलीन ने कहा, “उसने खुद का परिचय सन टीवी के मालिक के तौर पर दिया था. उसने दावा किया था कि जे जयललिता उसकी आंटी हैं. उसने मुझे कहा था कि मुझे साउथ इंडिया की फिल्में भी करनी चाहिए. सन टीवी का मालिक होने के नाते उसके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. साउथ इंडियन फिल्मों में हमलोगों को साथ में काम करने की कोशशि करनी चाहिए.”

दिन में तीन बार होती थी बातें

जैकलीन और सुकेश के बीच दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बातें होती थी. जैकलीन ने बताया कि सुकेश उन्हें उनके शूट से पहले सुबह में कॉल किया करता था, उसके बाद दिन के बीच एक कॉल करता था और एक कॉल फिर रात में उनके सोने से पहले करता था. जैकलीन ने ये भी कहा कि सुकेश ने कभी नहीं बताया था कि वो जेल से कॉल कर रहा है या फिर जेल में है. वहीं दोनों के बीच आखिरी बातचीत 8 अगस्त 2021 को हुई थी.

सुकेश के प्राइवेट जेट से किया था सफर

जैकलीन ने बताया कि जब वो केरला गई थीं तब सुकेश ने उनसे उनका प्राइवेट जेट इस्तेमाल करने के लिए कहा था. सुकेश ने उनके लिए हेलिकॉप्टर राइड का भी आयोजन किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि दो मौकों पर जब वो चेन्नई में सुकेश से मिली थीं, तब उन्होंने सुकेश के प्राइवेट जेट में सफर किया था.