छत्तीसगढ़

IND vs NZ 3rd ODI: शुभमन गिल के छक्के ने उड़ाए कप्तान रोहित के होश, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। मैच में गिल चौके-छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे है। इस बीच गिल ने एक ऐसा छक्का जड़ा जिसे देख कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान रह गए। उनका रिएक्शन काफी तेजी से अब वायरल हो रहा है।

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और कप्तान रोहित ने अर्धशतक जड़ दिया है। इस मैच में शुभमन गिल काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। उन्होंने पारी के 8वें ओवर में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैदान पर चौके-छक्कों की बौछार लगा दी। लॉकी फर्ग्यूसन का यह ओवर काफी महंगा साबित हुआ।

इस ओवर की पहली, तीसरी और चौथी गेंद पर गिल ने चौका जड़ा। वहीं पांचवी गेंद पर एक गगनचुंबी छक्का जड़ा। बता दें कि लॉकी ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली थी, लेकिन बल्लेबाज ने ओवर पॉइंट की ओर कट शॉट लगाया और गेंद स्टेडियम में बैठे दर्शकों के पास पहुंची।

गिल के इस छक्के को देख कप्तान रोहित शर्मा भी काफी खुश और हैरान नजर आए। उनका रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि कप्तान रोहित ने गिल को शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें चीयर किया और उनकी पीठ भी थपथपाई।