छत्तीसगढ़

कोरबा: सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात वाहन टक्कर मारकर हुआ फरार, सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण नहीं बची जान

कोरबा : कोरबा जिले को भारतमाला प्रोजेक्ट से जोड़ने वाले करतला घाटी मार्ग पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जिला मुख्यालय कोरबा से 35 किलोमीटर दूर कोटमेर के पास यह हादसा हुआ। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा में अपने मामा के यहां रहकर 25 वर्षीय रंजीत कुमार कोहड़िया सत्यम इंडस्ट्री में ईंट बनाने का काम करता था। अपने गृहग्राम से कोरबा आने के दौरान एक वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। पीड़ित को एंबुलेंस से कोरबा जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वो अपने घर का इकलौता लड़का था। उसके घर में सिर्फ मां और वही था। पिता की मौत कई साल पहले ही हो चुकी थी।

मृतक के मामा गोपीराम ने बताया कि रंजीत करतला कोटमेर का निवासी है। पिता की मौत के बाद वो मां के साथ कोहड़िया में उसके घर पर रहता था। कभी-कभी बीच बीच में खेती-किसानी और अन्य काम से वो गांव जाया करता था। इस बार भी रंजीत किसी काम से गांव गया हुआ था। घर वापस लौटते समय करतला घाटी मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में उसके घायल होने की सूचना मिली थी। एंबुलेंस के माध्यम से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन सर पर ज्यादा चोट लगने के चलते उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

मामा ने बताया कि रंजीत की शादी तय की जा रही थी। उसकी मां ने सोचा था कि इस साल उसकी शादी कर दी जाएगी, इसलिए लड़की ढूंढी जा रही थी। वहीं जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है और आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने कहा कि मृतक के परिजनों को प्रावधानों के मुताबिक सहायता राशि दी जाएगी।