छत्तीसगढ़

पठान की पहली हीरोइन रह चुकी हैं कर्नल लूथरा की पत्नी, शाहरुख बोले- अगर उन्हें पता चल गया…

नईदिल्ली I पठान बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। पठान में आशुतोष कर्नल लूथरा के किरदार में दिखे हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अपनी पत्नी रेणुका शहाण के साथ फिल्म पठान देखने पहुंचे। इसकी जानकारी खुद रेणुका ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। अब उनके इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने मजेदार जवाब दिया है।

रेणुका ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह अपने पति आशुतोष के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आखिरकार पठान देखने जा रही हूं। मौसम बिलकुल सही है। कर्नल लूथरा जी के साथ कुर्सी की पेटी बांध ली है।” इस पोस्ट के बाद किंग खान भी रिप्लाई करने से खुद को रोक न सके। उन्होंने लिखा, ”कर्नल लूथरा को बताया आपने की आप मेरी पहली हीरोइन हैं या ये इसे टॉप सीक्रेट रखना है…क्योंकि वह एजेंसी से मुझे निकाल सकते हैं।”

इसके बाद रेणुका ने भी शाहरुख के ट्वीट का बहुत ही खूबसूरत अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ”हाहाहा…उनसे कोई बात छुपती कहां है? आपने ही उन्हें अंतर्यामी कहा है और चाहे जो हो जाए वो आपको फायर नहीं कर सकते क्योंकि जो काम आप करते हैं वो कोई और नहीं कर सकता।”

बता दें कि पठान देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जमकर कमाई कर रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 428 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में दूसरे स्थान पर काबिज हो जाएगी।

गौरतलब है कि पठान से शाहरुख खान ने चार साल बाद वापसी की है। इस फिल्म से पहले वह आखिरी बार जीरो में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म के न चलने से दुखी होकर शाहरुख ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और सही स्क्रिप्ट की तलाश में जुट गए थे। अब पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद वह जल्द ही जवान में नजर आने वाले हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है।